बचपन का इंजेक्शन मैं कैसे भूलू रे कोविशिल्ड मेरी नही सरकार की डार्लिंग हैं ! #How can I forget the injection of childhood, Kovishield is not my darling of the government!

 


बचपन का इंजेक्शन मैं कैसे भूलू रे

 


कोविशिल्ड मेरी नही सरकार की डार्लिंग हैं !

उस जानू के हात में, हम दंड क्यो देंगे

क्योंकी सरकार इव्हीएमवाली हमने माना है

बचपन का इंजेक्शन मैं कैसे भूलू रे !!१!!


लस मेरी नही सरकार की डार्लिंग हैं

वँक्सीन अच्छा नही ये हमने जाना है

वँक्शिन मत दो मुझे ऐसा ही कहेंगे

बचपन का इंजेक्शन मैं कैसे भूलू रे !!२!!


करोना टेस्ट तुम बोले तो हम क्यो करेंगे

डाँक्टरने दी गोली, इंजेक्शन हम नहीं लेंगे

लस नही लेंगे जब तक जियेंगे तब तक जियेंगे

बचपन का इंजेक्शन मैं कैसे भूलू रे !!३!!


लस मेरी नही सरकार की डार्लिंग हैं

वँक्सीन अच्छी नही ये हमने जाना है

सच में कोरोना लस में कुछ तो गडबड हैं

बचपन का इंजेक्शन मैं कैसे भूलू रे !!४!!


लोगो की जान लेने के लिए कुछ भी कर पायोगे

वँक्शिन में क्या मिलाया हैं, ऐ तुम नही बतायेंगे

हमे जान प्यारी है, तुम्हे तुम्हारी डाँर्लिंग प्यारी है  

बचपन का इंजेक्शन मैं कैसे भूलू रे !!५!!


मास्क बंधा नही, सँनिटायझर से हात नही धोयेंगे

वँक्सीन तेरी कसम तेरे बगैर ही जियेंगे

डाँक्टरने दिया जहर तो लाथ उसे ही मारेंगे

बचपण का इंजेक्शन मैं कैसे भुलू रे !!६!!



© नवनाथ दत्तात्रय रेपे

लेखक - संविधानाच्या पडद्याआड संघोट्यांचा लिंबू

vkoMY;kl ‘ksvj dj.;kl fol: udk vkf.k CykWx yk Qkykso dj.;kl fol: udk-/kU;okn!

कृपया ⬆️ हा मेसेज तुमच्या इतर ग्रुप मध्ये सुद्धा शेअर करावा ही विनंती.

अश्याच प्रकारचे नवनवीन लेख, कथा, कविता, अनुभव, प्रेरक गोष्टी साठी आमचा व्हाट्सअँप नंबर 👉 9067754259 ( Deepstambh) तुमच्या ग्रुप मध्ये ऍड करा. 🙏

👉 आमच्या `दीपस्तंभ´ या व्हाट्सऍप ग्रुप व ब्लॉग ला जॉईन होण्यासाठी खालील लिंक वर क्लिक करावे.👇

👇👇👇👇👇

💚Whatsapp Group-

👇👇👇👇

🧡Blog-

Post a Comment

0 Comments